Kajal Aggarwal Best 7 Hit Films in Hindi – Trailer , Storyline , Watch Link

इस पोस्ट में आप Kajal Aggarwal की top 7 hit films के बारे में जानेंगे । इन सभी फिल्मों के trailer , storyline , starcast और watch & download link भी दिया जाएगा । इसलिए पोस्ट को अंत तक पढ़ें और आपको जो भी फिल्म ट्रेलर देख कर पसंद आए उसे आप आसानी से Hindi Dubbed Version में देख सकते हैं ।

Kajal Aggarwal ने Hindi , Tamil और Telugu की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । वे फिल्म इंडस्ट्री में वर्ष 2004 से ही active हैं । उनकी फिल्मों को करोड़ों लोग देखते और पसंद करते हैं । इसलिए इस पोस्ट में आप उनकी Best 7 Hit films in Hindi के बारे में जानेंगे और इसे देख और डाउनलोड भी कर सकेंगे । तो चलिए देखते हैं –

Kajal Aggarwal Superhit Films in Hindi

1. Yevadu

Yevadu एक भारतीय तेलुगु फिल्म है जिसे Kajal Aggarwal के Superhit Films के list में गिना जाता है । इसे 12 जनवरी , 2014 में रिलीज़ किया गया था । इसमें आपको भरपूर Action / Thriller देखने को मिलेगा । फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 45 मिनट है । South Indian Movies हमेशा long duration की ही होती हैं । इस फिल्म के डायरेक्टर Vamshi Paidipally हैं । Box Office पर इस फिल्म ने कुल 60 करोड़ रुपए की कमाई की थी ।

फिल्म के storyline की बात करें तो इसमें चेहरे के आज से जल जाने के बाद सत्या को एक अलग चेहरा मिलता है , लेकिन एक नया चेहरा उनकी समस्याओं को बढ़ाता है । अस्पताल से बाहर आकर वह अपने प्रेमी दीप्ति के कातिल को ढूंढकर मारना चाहता है । परन्तु , नए चेहरे के मिल जाने की वजह से उसकी समस्याएं और ज्यादा बढ़ जाती हैं ।

Film के Starcast में Kajal Aggarwal , Shruti Hassan , Ram Charan , Amy Jackson , Rahul Dev , Sai Kumar , Brahmanandam जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं । फिल्म की storyline और starcast दोनों बेहतरीन हैं । आप इसे –

2. Rowdy Hero

Rowdy Hero या Maari एक तमिल एक्शन फिल्म है जिसे आप नीचे दिए लिंक पर Hindi Dubbed देख सकते हैं । इस फिल्म को 17 जुलाई , 2015 में रिलीज़ किया गया था । फिल्म के डायरेक्टर Balaji Mohan हैं जिसकी कुल अवधि 2 घंटे 18 मिनट है । अगर आपको action और thriller फिल्में देखनी पसंद है तो इसे अवश्य देखें । इसकी IMDb rating 6.2 / 10 है ।

फिल्म की कहानी मारी की है , जो एक लोकल गुंडा है और अपने एरिया के लोगों से जबरदस्ती पैसे वसूल करता है । इसके अलावा वह श्रीदेवी नाम की एक लड़की से जबरदस्ती business partner बनता है । वह भी इससे प्यार का दिखावा करती है ताकि मारी अपने गुनाहों को कबूल सके और उसे सजा हो सके । फिल्म में आपको कई जगहों पर कुछ comedy scenes भी देखने को मिलेंगे ।

फिल्म के starcast की बात करें तो इसमें Kajal Aggarwal , Dhanush , Anirudh Ravichandar , Kaali Venkat , Sriranjani जैसे उम्दा कलाकार हैं । फिल्म में धनुष और काजल का combination काफी अच्छा है इसलिए यह फिल्म अवश्य देखें –

3. Policewala Gunda 2

Policewala Gunda 2 को एक बार आपको अवश्य देखनी चाहिए । मेरे हिसाब से यह फिल्म बेहतरीन है , storyline और cast भी काफी अच्छा है । Kajal Aggarwal ने भी इस फिल्म मेकड़ी बेहतरीन रोल निभाया है । यह फिल्म नीचे दिए लिंक पर Hindi Dubbed मौजूद है । फिल्म को R. T. Neason ने डायरेक्ट किया है जिसकी कुल अवधि 3 घंटे 5 मिनट है । आपको इसमें भरपूर Action / Drama देखने को मिलेगा । ऊपर दिए एक scene को आप देख सकते हैं ।

फिल्म की storyline भी काफी अच्छी लिखी गई है । यह कहानी एक बाप बेटे के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें दिखाया गया है कि Sivan ( Mohanlal ) और उसका बेटा Shakti ( Vijay ) का बाप बेटे का रिश्ता बहुत ही गहरा होता है । Sivan एक बहुत ही बड़ा और पावरफुल don है जो मंत्रालय से लेकर पुलिस तक , हर क्षेत्र में अपनी पहुंच बनाना चाहता है ताकि उसे अपने काम करने में समस्या न आए । इसलिए वह अपने बेटे को Police की नौकरी दिलवाना चाहता है । Shakti इस जॉब से शुरू में तो नफरत करता है और इसे मज़ाक में लेता है परन्तु कुछ समय बाद ऐसी घटनाएं घटती है कि वह पूरी तरह बदल जाता है ।

फिल्म के starcast में Kajal Aggarwal , Vijay , Mohanlal , Nivetha Thomas , Sampath Raj , Pradeep Rawat जैसी बेहतरीन अभिनेता हैं । आप फिल्म को –

4. Comali

Kajal Aggarwal की अगली फिल्म का नाम Comali है जिसे Pradeep Ranganathan ने डायरेक्ट किया है । यह एक interesting फिल्म है जिसमें आपको शुरू से लेकर अंत तो मज़ा आएगा , इसलिए इसे अवश्य देखें । फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 22 मिनट है । इसकी IMDb rating 6.9 / 10 है । इस फिल्म में आपको भरपूर comedy / drama देखने को मिलेगा ।

यह फिल्म Ravi के कहानी की है । रवि एक रोड ऐक्सिडेंट में घायल हो जाता है और वह Coma में चला जाता है । उसके Coma में जाते ही उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है । उसे होश में आने में 19 साल लग जाते हैं जिसकी वजह से उसके आस पास की पूरी दुनिया बड़ा चुकी होती है । वह 19 साल बाद coma में उठने के बाद पाता है कि उसके पिताजी की मृत्यु हो चुकी है और उसकी बहन की शादी उसके बचपन के दोस्त से हो चुकी है । इसके बाद चीजें कैसे बदलती हैं और क्या interesting twists फिल्म में आते हैं इसे आपको जरूरी देखना चाहिए ।

फिल्म के Starcast में आपको Kajal Aggarwal , Jayam Ravi , Samyukta Hegde , Yogi Babu , Kavita Radheshyam मौजूद हैं । अगर आप यह फिल्म देखना चाहते हैं तो –

5. Vivegam

Vivegam हमारे लिस्ट की अगली फिल्म है जिसमें Kajal Aggarwal जी ने अच्छा काम किया है । यह फिल्म बहुत ही ज्यादा superhit हुई थी और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था । इस फिल्म को 24 august , 2017 को रिलीज़ किया गया था । इसकी कुल अवधि 2 घंटे , 28 मिनट है । इस फिल्म के डायरेक्टर Siva हैं ।

फिल्म की कहानी एक counter – terrorism agent की है जो जिसे एक स्पेशल मिशन दिया जाता है । परन्तु , उसे उसका फ्रेंड धोखा दे देता है । उसका दोस्त एक secret agency के लिए काम करता है जो देश और समाज के लिए खतरे से खाली नहीं है । आप ऊपर ट्रेलर देख सकते हैं । यह फिल्म नीचे दिए गए लिंक पर हिंदी में डब्ड मौजूद है ।

फिल्म के starcast में Ajith Kumar , Akshara Haasan , Vivek Oberoi , Kajal Aggarwal , Rajendra हैं । नीचे दिए लिंक पर फिल्म हिंदी डब्ड मौजूद है –

6. Double Attack

Kajal Aggarwal films - Double Attack

Double Attack एक साउथ इंडियन फिल्म है जिसका लिंक नीचे दिया गया है । इस फिल्म को 9 जनवरी , 2013 को रिलीज़ किया गया था । इस फिल्म के डायरेक्टर V. V. Vinayak हैं । फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ रुपए है । फिल्म कुल 2 घंटे 31 मिनट की है ।

बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें Cherry ( Ram Charan ) पर हत्या का आरोप लगा होता है और वह पुलिस प्रशासन से भागते हुए बच रहा होता है । इसी बीच , कुछ ऐसी घटनाएं घटती है कि Cherry जैसा ही दिखने वाला Nayak को पकड़ लिया जाता है । हमशक्ल होने के कारण Cherry की सभी आरोप Nayak पर आ जाते हैं । जब यह बात Cherry को पता लगती है तो वह उसकी मदद करने की सोचता है । यह पूरी कहानी interesting है जिसे आप नीचे दिए लिंक से देख सकते हैं । Kajal Aggarwal ने भी इसमें Madhu का रोल अदा किया है ।

फिल्म के Starcast में Kajal Aggarwal , Ram Charan , Amala Paul , Brahmanandam , Rahul Dev जी मौजूद हैं । फिल्म की starcast काफी अच्छी है । फिल्म देखने के लिए –

7. Rowdy Badshah

Kajal Aggarwal की अगली फिल्म का नाम Rowdy Badshah है । यह फिल्म नीचे दिए लिंक पर hindi dubbed मिल जाएगी । इस फिल्म को 5 अप्रैल , 2013 को रिलीज़ किया गया था । इस फिल्म को Srinu Vaitla ने डायरेक्ट किया है । फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 44 मिनट है । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 213 करोड़ रुपए की कमाई की थी । फिल्म की IMDb rating भी 6.4 है ।

आप एक सीन ऊपर देख सकते हैं । यह फाइट सीन है । इस फिलम को देखने के लिए –

तो यह रहे 5 सुपरहिट फिल्में जिसमें Kajal Aggarwal ने काम किया है । मैं आगे भी इसमें फिल्में जोड़ता रहूंगा । आपको Kajal Aggarwal के किस फिल्म का trailer , storyline , cast और download / watch link पर पोस्ट चाहिए , उसे नीचे कमेंट करके बताएं । पोस्ट पसंद आया हो तो शेयर करें ।

पसंद आया ? शेयर करें 🙂

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.