Ninja Turtles all parts hindi dubbed download – cast , review , trailer

क्या आप Hollywood Movies के फैन हैं ? क्या आपको बेहतरीन graphics , sci fi / action scenes पसंद हैं ? अगर हां , तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर हैं । इस पोस्ट में हम sci/fi और action से भरपूर दो जबरदस्त हॉलीवुड फिल्मों के बारे में आपको बताएंगे । वे फिल्में हैं Ninja Turtles – Teenage Mutant और Out of The Shadow dubbed in Hindi ।

इस पोस्ट में हम इन दोनों फिल्मों के trailer , storyline , cast के साथ ही movie scenes और download link भी देंगे । ये दोनों फिल्में action और sci/fi से भरपूर हैं । पोस्ट के अंत में Ninja Turtles movie download dubbed in Hindi का लिंक भी देंगे ताकि आप आसानी से फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं ।

इस सीरीज की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर काफी कमाई की थी जिससे पता चलता है कि दर्शकों ने इन फिल्मों को काफी पसंद किया था । तो चलिए शुरू से शुरू करते हैं और जानते हैं इन फिल्मों के बारे में विस्तार से ।

Ninja Turtles – Teenage Mutant

Ninja Turtles – Teenage Mutant एक Sci/fi और action फिल्म है जिसे भारत में 29 अगस्त 2014 को रिलीज़ किया गया था । फिल्म की कुल अवधि 1 घंटे 41 मिनट है । इसकी IMDb रेटिंग 5.8/10 है । फिल्म के डायरेक्टर Jonathan Liebesman हैं । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर $125–150 million की कमाई की थी ।

आप इसके ट्रेलर को ऊपर देख सकते हैं जिसमे आपको भरपूर sci/fi और drama देखने को मिलेगा । यह ट्रेलर इंगलिश में है परन्तु Ninja Turtles – teenage mutant movie download dubbed in Hindi के link पर फिल्म आपको हिंदी डब्ड ही मिलेगी । जहां तक बात है फिल्म के storyline की तो इसे आप Average से थोड़ा बेहतर कह सकते हैं ।

जब न्यू यार्क शहर पर शहर के सबसे ख़तरनाक और बड़े Villain Group जिसे Foot Clan कहते हैं , शहर के लिए खतरा बनने लगता है तब Ninja Turtles उन्हें रोकने के लिए आगे आते हैं । कहानी में एक Journalist और उसका Cameraman भी हैं जो अहम भूमिका निभाते दिखाई देते हैं ।

सभी Ninja Turtles इन दोनों की मदद से Shredder और उसके ग्रुप Foot Clan को खत्म करने के लिए हाथ से हाथ मिलाते हैं । इसी बीच उनका एक साथी किडनैप कर लिया जाता है और उनके मास्टर को मार दिया जाता है ।

तो क्या वे शहर को बचा पाएंगे ? क्या वे अपने साथी को किडनैपर्स से बचा पाएंगे और अपने मास्टर की मौत का बदला ले सकेंगे ? इन सभी प्रश्नों का उत्तर जानने के लिए फिल्म आपको अवश्य देखनी चाहिए । हिंदी में डब्ड इस फिल्म को देखने के लिए आप इस Link पर जाएं । हालांकि , इस लिंक से फिल्म देखने के लिए आपके पास एक Jio Sim का होना अनिवार्य है ताकि आप Jio Cinema में login हो सकें ।

Ninja Turtles – Out Of The Shadow

Ninja Turtles – Out Of The Shadow अपने पिछले पार्ट की तरह ही एक sci/fi और Action फिल्म है जिसे भारत में 10 जून 2016 को रिलीज़ किया गया था । इस फिल्म के निर्माता Dave Green हैं । IMDb पर इस फिल्म ने कुल 6/10 की रेटिंग हासिल की है । बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कुल 24.56 crores USD की कमाई की थी ।

फिल्म के कहानी की बात करें तो यह Shredder के बंदी बनाए जाने के दो साल बाद की कहानी है । सभी Ninja Turtles श्रेडर को हराने और बंदी बनाने के बाद चुपचाप पहले जैसे गुमनामी में मज़े से जी रहे थे । Shredder को हराने का क्रेडिट सभी turtles ने Vern Fenwick को दे दिया था ।

परन्तु , Grand Central Station पर April O’ Neil सभी turtles को बताता है कि एक Scientist Baxter Stockman चुपचाप श्रेडर के लिए काम कर रहा है और उसे prison से निकलने में मदद करेगा ।

जब Shredder को एक जगह से दूसरे जगह ट्रांसपोर्ट किया जा रहा होता है तभी Foot Clan काफिले पर हमला करके उसे छुड़ा लेते हैं । इसके बाद Shredder एक ऐसे alien से मिल जाता है जिसका प्लान धरती को अपने कब्जे में करना है । तो क्या वह alien के साथ मिलकर धरती को गुलाम बना लेगा ? क्या turtles दोबारा Shredder को कब्जे में करेंगे या मार देंगे ? ऐसे ही रोचक प्रश्नों के उत्तर जानने के लिए फिल्म को अंत तक अवश्य देखें ।

आप इस फिल्म को हिंदी में डब्ड इस Link से देख सकते हैं । इसके लिए पहले की ही तरह आपके पास एक jio sim का होना अनिवार्य है ताकि आप Jio Cinema इस्न्टॉल कर सकें और इस बेहतरीन फिल्म का लुफ्त ले सकें ।

Cast

अगर बात करें Ninja Turtles – teenage mutant के Cast की तो इसमें Alan Ritchson , Noel Fisher , Will Arnet , Jeremy Howard सभी turtles की भूमिका में हैं । उनके अलावा Megan Fox फिल्म में April O’ Neil की भूमिका में आपको दिखाई देंगी । फिल्म का cast बेहतरीन है । आप इसके storyline में कुछ कमियां निकाल सकते हैं परन्तु इसके Cast में नहीं ।

Transformers – Age of extinction movie dubbed in Hindi , watch link

हॉलीवुड हिंदी डब्ड फिल्म Download and Watch for free

Cartoon Movies in Hindi – Watch & Download For Free in High Quality

Ninja Turtles hindi dubbed movie download – Conclusion

इस पोस्ट में आपने विस्तार से Ninja Turtles hindi dubbed movie download के बारे में जाना । इसके साथ ही फिल्म के overview , trailer , storyline , cast और download link भी पोस्ट में मौजूद है । अगर आप दोनों फिल्में देखना चाहते हैं तो मात्र Jio Sim की मदद से Jio Cinema में लॉगिन करके फिल्म का लुफ्त ले सकते हैं । इसके अलावा आप अन्य pirated websites जैसे 9xmovies , filmyzilla पर फिल्म सर्च करके देख सकते हैं ।

पसंद आया ? शेयर करें 🙂

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.