Flesh web series - फ्लेश वेब सीरीज

Watch Flesh Web Series By Eros Now | फ्लेश वेब सीरीज स्वरा भास्कर

आज के इस पोस्ट में हम आपको विस्तार से फ्लेश ( Flesh ) वेब सीरीज के बारे में बताएंगे । इसके साथ ही हम आपको Flesh Web Series का Watch & Download Link भी देंगे । जहां से आप फिल्म को फ्री में देख और डाउनलोड कर सकते हैं । जैसा कि आज का समय वेब सीरीज का है और ज्यादातर लोग अब इसे ही देखना पसंद करते हैं ।

ऐसे में ढेरों वेब सीरीज प्रोडक्शन के साथ ही OTT Platforms ने भी ज्यादातर ध्यान इन पर देना शुरू कर दिया है । हालिया महीनों की बात की जाए , तो OTT Platforms के साथ ही वेब सीरीज की भी पॉपुलैरिटी बढ़ी है । ऐसे में Eros Now एक नई Web Series Flesh लेकर आई है जिसमें लीड रोल में आपको स्वरा भास्कर दिखेंगी ।

Flesh Web Series – Overview

Flesh एक वेब सीरीज है जो Eros Now पर मौजूद है । इस सीरीज के डायरेक्टर Danish Aslam हैं तो वहीं इसे Siddharth Anand ने प्रोड्यूस किया है । यह कहानी Pooja Latha Sirti द्वारा लिखी गई है । फिलहाल यह वेब सीरीज आपको नीचे दिए गए Links पर फ्री में मिल जाएगी ।

Storyline

यह सीरीज भारत में धड़ल्ले से हो रहे जवान लड़कियों के Human Trafficking के गंदे सच को सामने रखता है । इन लड़कियों को Kidnap करके Flesh Trade में बेचा जाता है । इस सीरीज में दिखाया गया है कि एक 16 साल की लड़की ज़ोया खो गई है ।

ऐसे में उसका पिता स्वरा भास्कर ( पुलिस ऑफिसर ) से संपर्क करता है ताकि वह अपनी बेटी को वापस ला सके । इस केस की तह में जाने पर राधा ( स्वरा भास्कर ) को चौंका देने वाले सच का सामना करना पड़ता है । वह बहुत ही बड़ी मात्रा में चल रहे sex trafficking racket का पता लगाने में कामयाब हो जाती है ।

इन सभी चीजों को investigate करते हुए वह कलकत्ता पहुंचती है जहां उसकी मुलाकात इस trafficking racket के मुखिया से होती है । इसमें यह भी पता चलता है कि ताज नाम का एक लड़का जवान लड़कियों को kidnap करने और उन्हें flesh trade में धकेलने के लिए जिम्मेदार है । ऐसे में राधा अकेले इन सबसे लड़ती है और बच्चियों को बचाने की कोशिश करती है । तो क्या वह इसमें सफल हो पाएगी ? यही Flesh Web Series की कहानी है ।

Cast

Flesh Web Series के cast की बात करें तो इसमें Swara Bhaskar , Akshay Oberoi , Vidya Maladave Kavin Dave, Yudhishtar Urs, Siddhaanth Vir Surryavanshi, Pooja Bhamrah, Rohit Mehra, Auroshikha Dey, Jayan Rawal, Mahima Makwana, Ishaan A Khanna, Uday Tikekar, Natasa Stankovic और Sayandeep Sengupta मौजूद हैं ।

सभी ने इस Flesh Web Series में काफी अच्छा काम किया है । इसमें स्वरा भास्कर ने काफी अच्छा अभिनय किया है । उनके अलॉ Akshay Oberoi और Vidya ने भी बढ़िया अभिनय किया है । कुल मिलाकर Starcast का चयन और कहानी , दोनों अच्छी है ।

आपको ये पोस्ट पसंद आएंगे –

Flesh Web Series Download & Watch

अगर आपको Flesh Web Series का Trailer , Storyline और Cast पसंद आया तो आप इन दो तरीकों से फिल्म देख सकते हैं –

  • अगर आप चाहें तो इस Link पर क्लिक करके फ्री में Eros Now की वेबसाइट से यह सीरीज देख सकते हैं ।
  • अगर आप App के माध्यम से इसे देखना चाहते हैं , तो आप इस Link पर क्लिक करके देख सकते हैं ।

Episode 1 – Watch Now

अगर आप इस वेब सीरीज का पहला Episode देखना चाहते हैं , तो नीचे दिए वीडियो को देख सकते हैं । इस एपिसोड में आपको intense scenes , mystery और action देखने को मिलेगा ।

अगर आप पूरी Flesh Web Series देखना चाहते हैं तो ऊपर बताए गए किन्हीं दो तरीकों से ऐसा कर सकते हैं । ऊपर बताए गए दोनों तरीके बिल्कुल Free हैं और यहां से आप High Quality में इसे देख सकते हैं ।

अगर आपको यह पोस्ट हेल्पफुल लगी हो तो शेयर करना न भूलें । क्योंकि Sharing is caring !

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.