Khuda Hafiz Full Movie Download

Khuda Hafiz Full Movie Watch & Download With Hindi Review

इस पोस्ट में आप जानेंगे Khuda Hafiz Movie के Storyline , Cast , Release के बारे में । इसके साथ ही इसे देखने और डाउनलोड करने के लिए हम आपको अलग अलग तरीके भी बताएंगे । इस फिल्म का हम Hindi Review भी करेंगे कि आपको यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं ।

इंटरनेट पर ढेरों की संख्या में लोग Khuda Hafiz को देखने और Download करने के लिए तरीके ढूंढ़ते है परन्तु उन्हें कोई बेहतर तरीका नहीं मिलता । इस पोस्ट में हम आपको इस फिल्म से जुड़ी वो हर चीज देंगे , जिसकी आपको जरूरत है । इस पोस्ट के अंत में आपको download और watch link मिलेगा ।

Khuda Hafiz – Overview

खुदा हाफ़िज़ एक भारतीय हिंदी फिल्म है । यह एक Action और Thriller फिल्म है जिसके डायरेक्टर फारूक कबीर हैं । फिल्म में लीड रोल में Vidyut Jammwal हैं जिन्होंने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है । फिल्म की IMDb रेटिंग भी काफी अच्छी है और इसे पसंद भी किया गया है ।

फिल्मखुदा हाफ़िज़ ( Khuda Hafiz )
फिल्म डायरेक्टरफारूक कबीर
रिलीज डेट14 August 2020
प्रोडक्शन कंपनीPanorama Studios
लीड किरदारVidyut Jammwal
प्रोड्यूसरअभिषेक पाठक और कुमार मंगत
IMDb Rating8.1 / 10
फिल्म अवधि2 घंटे 13 मिनट

Khuda Hafiz – Storyline

खुदा हाफ़िज़ ( Khuda Hafiz ) एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है । यह कहानी हैदराबाद के एक कपल की कहानी है जिसे मिर्च मसाले के साथ परोसा गया है । हैदराबाद का रहने वाला युवक भी अपनी पत्नी को खाड़ी मुल्क से वापस लाने में कामयाब हुआ था जिसमें Indian Embassy और वहां के सिस्टम ने उसकी मदद की थी ।

फिल्म में दिखाया गया है कि पूरे विश्व में आर्थिक मंदी चल रही है और सभी अपने नौकरी से हाथ धो रहे हैं । इस मंदी की चपेट में लखनऊ के दंपत्ति समीर और नरगिस भी हो गए हैं । ऐसे में नरगिस खाड़ी देश जाकर नौकरी करने का फैसला करती है जिसमें उनकी मदद एक एजेंट करता है । परन्तु , बाद में समीर को पता चलता है कि उसकी पत्नी को नौकरी के चक्कर में फंसाया गया है और उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया है ।

इसके बाद की फिल्म में आप समीर को अपने पत्नी को बचाने के प्रयासों को देखते हुए पाएंगे । फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि आप इसके अंत को पहले ही समझ जाते हैं इसलिए इसमें Suspense नाम की चीज ही नहीं बचती है । Action के नाम पर भी फिल्म में काफी कुछ नहीं है । यह एक Typical Love Action फिल्म है ।

खुदा हाफ़िज़ – Cast

Khuda Hafiz Film में काफी अच्छे अदाकारों को लिया गया है । फिल्म में Vidyut Jammwal मुख्य भूमिका में हैं और उन्होंने अच्छा काम भी किया है । इसके साथ ही उनके साथ Shivaleeka Oberoi भी मौजूद हैं जो फिल्म में समीर ( Vidyut ) की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आती हैं । हालांकि इन्हें आप फिल्म में कम ही पाएंगे ।

इन दोनों के अलावा फिल्म में Shiv Panditt , Aahana Kumra , Annu Kapoor , Arradhya Maan मौजूद हैं जो Supporting Role में हैं । फिल्म में Annu Kapoor ने काफी अच्छा अभिनय किया है । कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म का Cast काफी अच्छा था , कमी रह गई तो फिल्म के Storyline में ।

Khuda Hafiz Full Movie Download

अगर आप खुदा हाफ़िज़ ( Khuda Hafiz ) Full Movie को download करना चाहते हैं तो आपके पास तीन रास्ते हैं ।

1. Hotstar VIP की मदद से : अगर आप चाहें तो इस फिल्म को Hotstar VIP पर आसानी से देख और Download कर सकते हैं । इसके लिए आपके पास HotStar VIP का Subscription होना चाहिए जो आपको मात्र 401 रुपए में मिल जाएगा । इसका Subscription लेने के बाद आप न सिर्फ Khuda Hafiz बल्कि अन्य Superhit Bollywood और Hollywood Hindi Dubbed फिल्मों को डाउनलोड कर सकेंगे ।

Khuda Hafiz Watch & Download Link For Hotstar – Click Here

2. Telegram Channel की मदद से – अगर आप पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो Telegram की मदद से मुफ्त में Khuda Hafiz Full Movie Watch & Download कर सकते हैं । Telegram पर यह मूवी फ्री में उपलब्ध है जिसे Channels ने illegally upload की होती है । हम नीचे एक Telegram Channel Link दे रहे हैं जिसपर क्लिक करके आप join हो सकते हैं । वहां आपको Movie मिल जाएगी ।

Khuda Hafiz Watch & Download Link For Telegram – Click Here

3. Pirated Apps या Websites की मदद से – अगर आप चाहें तो इस फिल्म को Pirated Apps या Movies की मदद से भी डाउनलोड कर सकते हैं । Pirated App की लिस्ट में VideoBuddy है जिसे आप गूगल ने सच करके डाउनलोड कर सकते हैं । इसके अलावा Pirated Websites की लिस्ट में 9xMovies , Moviemad , Filmyzilla शामिल है जिन्हें आप गूगल पर सर्च करके पा सकते हैं । इनमें आपको हर प्रकार की फिल्म मुफ्त में मिल जाएगी । हालांकि , यह illegal है ।

Conclusion

हमारे हिसाब से यह एक Average Film है और मेरी तरफ से इस फिल्म को 6.5 / 10 रेटिंग देना सही रहेगा । आपको इस फिल्म को इसलिए देखना चाहिए क्योंकि इसमें सभी Actors ने अच्छा रोल निभाया है । इसके साथ ही फिल्म में Love और Action भी है । फिल्म की IMDb Ratings अच्छी हैं जिसका अर्थ है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आयी है ।

आप इस फिल्म को देखने के बाद नीचे कॉमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और आप इसे कितना Rating Point देना चाहेंगे । इसके साथ ही पोस्ट को दूसरों के साथ शेयर करें ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.