Download and watch Bhul Bhulaiya 2 Film in Hindi with full review

इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे Bhul Bhulaiya 2 ko download kar skte hain । इसके साथ ही भूल भुलैया के starcast , storyline के बारे में भी बताएंगे । इस फिल्म का Hindi Review भी आपको पढ़ने को मिलेगा ।

इसलिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें । इससे आप जान सकेंगे कि कैसे भूल भुलैया 2 ( Bhul Bhulaiya 2 ) को download करके watch कर सकते हैं । क्या आपको यह फिल्म देखनी चाहिए और यह कब रिलीज होगी , इत्यादि की पूरी जानकारी नीचे दी गई है ।

Bhul Bhulaiya 2 overview

Bhul Bhulaiya 2 download

Bhul Bhulaiya 2 एक भारतीय हिंदी फिल्म है । यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं । इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाजमी हैं और इसे T Series द्वारा प्रोड्यूस किया गया है । फिल्म इसी साल 31 जुलाई , 2020 को रिलीज होगी । फिल्म में तबू , राजपाल यादव , अनिल कपूर , कियारा आडवाणी को भी जगह दी गई है ।

यह फिल्म 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया फिल्म का एक Sequel है जिसे प्रियदर्शन जी द्वारा Direct किया गया था और फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार थे । भूल भुलैया बड़े पर्दे पर धमाल मचाने में कामयाब हुई थी इसलिए इसके Sequel पर भी लोग उम्मीद लगाए बैठे हैं ।

Film Storyline

यह फिल्म पूरी तरह से भूल भुलैया जैसा ही है बस इसमें Cast को बदल दिया गया है । फिल्म में राजपाल यादव को दोबारा जगह दी गई है बाकी सभी एक्टर्स पूरी तरह से फिल्म में नए हैं । यह फिल्म एक राजशाही घर में रह रहे भूत के आसपास घूमती रहती है जो मासूम लोगों पर हावी होता है । फिल्म के unseen photographs में खूबसूरत पहाड़ों और वादियों को देखा गया है जिससे कि फिल्म के बारे में लोगों में काफी Excitement है ।

दर्शकों को इस फिल्म का काफी इंतजार है । पहले 31 जुलाई 2020 को official release डेट रखी गई थी , परन्तु Coronavirus के चलते हुए lockdown की वजह से रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है ।

Bhul Bhulaiya 2 Trailer

फिल्म का official trailer पहले ही लॉन्च हो चुका है । इसका ट्रेलर 30 जून , 2020 को रिलीज किया गया था । फिल्म के ट्रेलर से यह लग रहा है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेंगे । ट्रेलर से प्ता चलता है कि यह एक Horror मूवी है परन्तु साथ ही Comedy का चस्का भी फिल्म में आपको देखने को मिल सकता है ।

Related Posts

Bhul Bhulaiya 2 को कैसे download करें ?

अगर आपको Bhul Bhulaiya 2 को download और Free में watch करना है तो आपके पास 3 तरीके हैं –

  • Pirated Apps / Websites के माध्यम से download करना
  • Telegram के माध्यम से download करना
  • OTT platforms के माध्यम से डाउनलोड करना

1. आप Pirated Apps की मदद से इस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसे Videobuddy से डाउनलोड करके देख सकते हैं । जैसे ही फिल्म रिलीज होगी , आपको फिल्म इस प्लेटफार्म पर मिल जाएगी । इसके अलावा आप Pirated Sites जैसे 9xmovies , filmyzilla , moviemad इत्यादि से भी फिल्म के रिलीज होते ही डाउनलोड कर सकते हैं ।

2. अगर आप Telegram की मदद से भूल भुलैया 2 को देखना चाहते हैं तो आप इस link पर क्लिक करके Telegram Channel को join कर सकते हैं । जैसे ही फिल्म रिलीज होगी , आपको यह फिल्म चैनल में मिल जाएगी । इसके अलावा आप channel के search bar से भी फिल्म को सर्च करके download कर सकते हैं ।

3. अगला ऑप्शन OTT प्लेटफार्म जैसे Netflix , Hotstar , Amazon Prime से फिल्म को डाउनलोड किया जा सकता है । यह तरीका Safe होने के साथ ही legal भी हैं । बस कुछ रुपए pay करके आप आसानी से हजारों फिल्मों , web series इत्यादि को देख सकते हैं ।

Important :

Pirated Sites से किसी भी तरह के Copyright Content को डाउनलोड करना हमारी नजर में सही नहीं है । हालांकि , यह पूरी तरह से illegal भी नहीं है । ऐसा हम क्यों कह रहे हैं , आप इस post को पढ़ कर जान सकते हैं ।

तो यह रहा हमारा Bhul Bhulaiya 2 पर Hindi Guide । अगर आपको पोस्ट हेल्पफुल लगी हो तो इसे अवश्य शेयर करें ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.