KGF Chapter 2 Movies Download and Watch in Hindi with full review

इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि KGF Chapter 2 movie को आप कहां से और कैसे Download कर सकते हैं । इसके साथ ही आपको इस फिल्म का Full Hindi Review भी देंगे और आपको बताएंगे कि यह फिल्म आपको देखनी चाहिए या नहीं ।

आप जानेंगे कि KGF Chapter 2 में Star Casts कौन कौन से हैं और कहानी क्या होगी ! तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें । पोस्ट में KGF Chapter 1 download link भी दिया गया है –

KGF Chapter 2 movie

KGF Chapter 2 एक भारतीय फिल्म है जिसकी मुख्य भाषा कन्नड है । यह फिल्म भारत में 16 जुलाई , 2021 को रिलीज होगी । इस फिल्म में लीड रोल में यश होंगे जो फिल्म के हीरो का रोल करेंगे तो वहीं संजय दत्त को विलेन के तौर पर फिल्म में जगह दी गई है । फिल्म में रवीना टंडन को भी जगह दी गई है । इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं ।

KGF Chapter 2 अपने पिछले फिल्म chapter 1 की Sequel है । इस फिल्म में लीड रोल में यश हैं जिन्होंने एक interview में कहा है कि फिल्म इस बार 5 गुना ज्यादा बेहतर होगा और जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा । फिल्म को हिंदी , मलयालम , तमिल और तेलुगू में भी dub किया जाएगा । दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी इंतेजार है ।

क्या फिल्म किसी OTT प्लेटफार्म जैसे Netflix पर रिलीज होगी ?

कई लोगों के मन में यह प्रश्न है कि क्या KGF Chapter 2 को OTT प्लेटफार्म जैसे Netflix , Amazon Prime , Hotstar Plus इत्यादि पर रिलीज़ किया जाएगा ? इस बारे में यश ने बयान जारी करते हुए कहा है कि वे ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहते । यश चाहते हैं कि उनकी फिल्म सबसे पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो , इसके बाद उसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा ।

आपको बताते चलें कि कई OTT Platforms इस फिल्म के rights को खरीदने के चक्कर में हैं क्योंकि KGF Chapter 1 जैसे ही सभी को उम्मीद है कि यह फिल्म भी धूम मचाएगी । दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है ।

Related Content –

KGF Chapter 1 Movie Download in Hindi

KGF Chapter 1 एक भारतीय कन्नड़ फिल्म है जिसे हिंदी ने भी dub किया गया है । आप इसके first part का ट्रेलर ऊपर देख सकते हैं । फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 50 मिनट की है । इसे 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ किया गया था । IMDb पर इसकी कुल रेटिंग 8.2/10 की है ।

फिल्म की कहानी और action scenes बहुत ही ज्यादा बेहतरीन हैं । इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं । इसे यूट्यूब पर देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें –

watch on YouTube

KGF Chapter 2 को फ्री में कैसे Download करें ?

जहां तक कि हमने आपको ऊपर ही बताया कि यह फिल्म सबसे पहले बड़े पर्दे पर ही रिलीज होगी और OTT platforms पर बाद में रिलीज होगी इसलिए आप इस फिल्म को Netflix , Amazon Prime और Hotstar पर जल्दी नहीं देख पाएंगे ।

Telegram की मदद से केजीएफ 2 को डाउनलोड करना

परन्तु , आप इस फिल्म को Telegram और अन्य Pirated Apps / websites की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं । इसके लिए हम आपको Telegram Channel का एक लिंक दे देते हैं जिनपर आप क्लिक करके join कर सकते हैं जिसमें सभी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के download link मिल जाएंगे ।

अगर आप Telegram Channels से movie को डॉउनलोड नहीं करना चाहते , तो ढेरों Pirated Sites से भी इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें 9xmovies , filmyzilla , moviemad , tamilrockers शामिल हैं । कई लोग यह प्रश्न पुछते हैं कि kgf chapter 2 kaise download karen तो उसका उत्तर है :

1. पहले नीचे दिए गए Telegram icon पर क्लिक करें

KGF 2 ko telegram se kaise download kare

2. इसपर क्लिक करते ही आप एक Telegram Channel से जुड़ जाएंगे जो latest hollywood और bollywood movies को डाउनलोड करने की सुविधा देता है । हालांकि , इसके लिए आपके पास telegram app होना चाहिए ।

3. जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करके इस टेलीग्राम चैनल को join करते हैं , आप इस चैनल में दिए search bar की मदद से अपने पसंदीदा फिल्म को देख और डाउनलोड कर सकते हैं । इसके अलावा आप Telegram में HD Print Movies भी सर्च कर सकते हैं जोकि काफी पॉपुलर है ।

जैसे ही KGF Chapter 2 रिलीज होता है , आप इन channels में फिल्म को सर्च कर सकते हैं और आसानी से download और watch कर सकते हैं । इसके अलावा आप अन्य फिल्मों को भी इन इन चैनल्स से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Pirated websites की मदद से केजीएफ चैप्टर 2 डाउनलोड करना

कब फिल्म रिलीज होगी तो आप तुरंत उसे pirated websites की मदद से भी देख सकते हैं । हालांकि , अगर आप फिल्म को थिएटर में जाकर देखें तो इसका कुछ अलग ही मजा होगा । मैंने इसका पहला पार्ट थिएटर में जाकर देखा था , अलग ही रोमांच आपको मिलेगा ।

फिर भी , अगर आप illegally फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं तो 9xmovies , filmyzilla , b4umovies जैसी वेबसाइट्स की मदद ले सकते हैं । इसके लिए सबसे पहले आपको VPN डाउनलोड करके किसी अन्य देश के सर्वर से जुड़ना होगा । क्योंकि , यह साइट्स भारत में banned हैं । इसके बाद , आप फिल्म को इन वेबसाइट्स में सर्च कर सकते हैं ।

इस तरह आप जान गए कि KGF Chapter in Hindi कैसे डाउनलोड करें । फिल्म जैसे ही रिलीज होगी , पोस्ट अपडेट कर दी जायेगी ।

Important

हम आपको बताते चलें कि Pirated Apps / websites से किसी भी प्रकार की Copyright Content को बिना original owner के डाउनलोड करना illegal है । इसपर आप हमारा detailed article कि क्या Pirated Apps / websites को access करना illegal है को पढ़ सकते हैं ।

KGF Movie download hindi dubbed – Conclusion

तो दोस्तों , यह रहा हमारा KGF Chapter 2 को डाउनलोड करने का full guide । फिल्म आज से 3 महीने बाद रिलीज होगी जो दर्शकों की उम्मीद पर अवश्य खरा उतरेगा । अगर आपको यह पोस्ट Helpful लगी हो तो कमेंट और शेयर जरुर करें ।

पसंद आया ? शेयर करें 🙂

3 thoughts on “KGF Chapter 2 Movies Download and Watch in Hindi with full review”

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.