Hindi Dubbed movies डाउनलोड करने के लिए top 5 pirated Websites

Hindi Dubbed Movies को डाउनलोड करने के लिए 5 Pirated Websites

क्या आप जानना चाहते हैं कि इंटरनेट पर कौन कौन सी Hindi Dubbed Movies को डाउनलोड करने के लिए Pirated Websites मौजूद हैं ? क्या आप जानना चाहते हैं इनसे आप कोई भी फिल्म कैसे डाउनलोड कर सकते हैं ? क्या आपको इन pirated websites से फिल्में डाउनलोड करने के RISK के बारे में पता है ? अगर नहीं , तो आज हम आपको बताएंगे ।

आज के समय में लोग ज्यादातर netflix , amazon prime जैसे सर्विसेज का लुफ्त उठा रहे हैं जिसके लिए से हर महीने लगभग 200 रुपए pay भी करते हैं । परन्तु अभी भी ऐसे ढेरों लोग हैं जिन्हें पैसे खर्च करके फिल्में , वेब सीरीज इत्यादि देखना सही नहीं लगता । इसलिए वे इंटरनेट पर pirated websites की तलाश करते हैं जहां से वे आसानी से हिंदी में dubbed movies को डाउनलोड कर सकें । तो आज हम उन्हीं websites के बारे में आपको नीीचे बताएंगे ।

Pirated Websites क्या होती हैं ?

Pirated Websites क्या होती हैं

Pirated Websites एक प्रकार की वेबसाइट्स होती हैं जो दूसरो के बनाए कंटेंट को चुरा कर और बिना permission लिए , उन्हें अपने सर्वर पर अपलोड करती हैं । यह एक तरह से Copyright Policies का उल्लघंन करते हुए Orginal Creators के कंटेंट को चुराती हैं और उसमें Malware भर कर डाउनलोड करने के लिए अपने सर्वर पर अपलोड कर देती है ।

क्या आपको पता है कि Video Piracy की वजह से हर साल भारत के सिनेमा और मीडिया इंडस्ट्री को करीब $ 2.8 billion का नुकसान झेलना पड़ता है । यह स्टडी irdeto के द्वारा की गई थी ।

Pirated Websites से Downloader को क्या खतरा है ?

अगर आप pirated websites से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड करते हैं या उन्हें Visit करते हैं तो आपको इन खतरों का सामना करना पड़ सकता है –

  • Illegal होता है : pirated websites पूरी तरह से illegal होते हैं । जो लोग इन वेबसाइट्स या सॉफ्टवेयर को डिजाइन करते हैं , अगर वे Guilty पकड़े जाते हैं उन्हें हजारों रुपए का जुर्माना और जेल की सजा हो सकती है । इसके साथ ही अगर आप इनके कंटेंट को access करते हैं और उन्हें अलग अलग platforms पर शेयर करते हैं तो आपको भी जेल हो सकती है ।
  • यह रिस्की होता है : अगर आप इन pirated websites से Dubbed Movies को डाउनलोड करते हैं तो आपका कंप्यूटर , मोबाइल या अन्य device बुरी तरह से viruses और malwares द्वारा अटैक किया जा सकता है ।
  • यह fake हो सकता है : कई websites को pirated होती है , वे Dubbed Movies डाउनलोड कराने के वादे पर आपको ठगती है । कई बार ऐसा होता है कि आप जो कंटेंट access करना चाहते हैं वह वहां होता ही नहीं है ।

Related Post :

Hindi में Dubbed Movies डाउनलोड करने के लिए Pirated Websites

तो चलिए अब बात करते हैं कि hindi में dubbed movies डाउनलोड करने के लिए कौन कौन सी Pirated Websites मौजूद हैं :

1. 9xmovies

हमारे लिस्ट में सबसे पहला नाम है 9Xmovies.ninja का । यह इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलर Pirated Website है जिससे हजारों कि संख्या में विजिटर्स Dubbed Movies को डाउनलोड करते हैं । इसमें आपको ढेरों Categories में फिल्में मिल जाती हैं । इसमें आपको हिंदी वेब सीरीज , हॉलीवुड की dubbed movies , भोजपुरी फिल्में , 18+ कंटेंट की फिल्में इत्यादि आसानी से मिल जाएंगी ।

इसके साथ ही आप इसमें अलग अलग Qualities में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं । इसमें आपको data के चुनाव की भी आजादी होती है । आप चाहें तो 720p , 1080p या 360p में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं । यह वेबसाइट malware और viruses फ्री डाउनलोड्स के लिए वादे तो करती है , परन्तु आप अपने रिस्क पर ही यहां से कुछ भी डाउनलोड करें ।

2. Filmyzilla

अगला नाम है Filmyzilla.network का जहां से Hindi में Dubbed Movies को डाउनलोड किया जाता है । हालांकि यह भी एक Pirated Website है जो अपने विजिटर्स को मुफ्त में Dubbed Movies डाउनलोड करने देती है । आप इस वेबसाइट से हजारों की संख्या में अपने में मुताबिक क्वालिटी के साथ फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं । इसमें ढेरों Bollywood , Hollywood फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं ।

इसमें आपको South की फिल्में भी Hindi Dubbed मिल जाएंगी जिन्हें आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं । 9xmovies की ही तरह इसमें भी आप अपने हिसाब से Quality बदल कर फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं ।

3. Moviemad

हमारे Pirated Websites जिनसे Hindi Dubbed Movies डाउनलोड किया जा सकता है , के की में अगला नाम है MoviesMad.in का । इंटरनेट पर यह pirated वेबसाइट भी काफी पॉपुलर है जिससे हिंदी में dubbed फिल्मों को डाउनलोड किया जाता है । इस वेबसाइट पर आपको दुनियाभर की फिल्में मिल जाएंगी । इनके categories में बॉलीवुड फिल्में , हॉलीवुड फिल्में , पंजाबी फिल्में , hindi में dubbed फिल्में , बॉलीवुड की पुरानी फिल्में , भोजपुरी फिल्में और इंडियन वेब सीरीज इत्यादि आसानी से मिल जाएंगे ।

आप इस वेबसाइट से फिल्में अलग अलग क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं । फिल्में डाउनलोड करने के लिए अलग अलग लिंक्स इसमें दिए गए हैं । वेबसाइट के हिसाब से इनकी फाइल्स में Viruses और malwares नहीं होते , पर आप सोच समझकर ही इन वेबसाइट्स से कुछ भी डाउनलोड करें ।

4. Bolly4u

अगर आपने कभी pirated websites से Hindi Dubbed Movies को डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर सर्च किया होगा , तो आपको Bolly4u.org की वेबसाइट जरूर दिखी होगी । यह इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा पॉपुलर pirated वेबसाइट है जिससे हजारों लाखो की संख्या में visitors हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करते हैं । इस वेबसाइट में बड़ी संख्या में Hindi Dubbed फिल्मों का कलेक्शन है जिसकी वजह से इसके डाउनलोड्स हर महीने हजारों में होते हैं ।

इसकी खास बात यह है कि इसमें आपको हर फिल्म की Quality , Download के लिए MB और फिल्म की कहानी के साथ ही Screenshots भी दिखाए जाते हैं । इसलिए यह वेबसाइट बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुका है ।

5. Worldfree4u

हमारी लिस्ट में अगला और अंतिम नाम है Worldfree4u.ink का । इस वेबसाइट से भी आसानी से ढेरों Hollywood और बॉलीवुड की Hindi Dubbed movies डाउनलोड की जा सकती है । Pirated websites की लिस्ट में इसका नाम अंतिम में आता है । हर महीने हजारों लोग इस वेबसाइट से ढेरों Hindi Dubbed Movies को डाउनलोड करते हैं । Worldfree4u वेबसाइट से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना आसान है ।

इसमें आपको HD क्वालिटी में भी Hindi Dubbed फिल्में आसानी से मिल जाएंगी जिन्हें आप डाउनलोड कर सकते हैं । इसके साथ ही आपको फिल्म से जुड़ी कहानी , Quality और Screenshots भी देखने को मिल जाएंगे ।

इंटरनेट से Pirated Content को एक्सेस करते समय किन बातों का ध्यान रखें ?

अब प्रश्न आता है कि आपको इंटरनेट के Pirated Content जैसे Hindi Dubbed Movies को डाउनलोड करने इत्यादि के लिए किन बातों का ध्यान रखना चाहिए :

  • हमेशा एक Secured VPN ( Virtual Private Network ) का इस्तेमाल करें । इसके फायदे यह है कि आपको कोई Trace नहीं कर पाएगा और इसके साथ ही आप उन वेबसाइट्स को भी खोल पाएंगे , जो पहले नहीं खुल रही थी । आप इसकी मदद से Region Based Blockage से बच सकते हैं ।
  • Pirated Websites से किसी भी प्रकार के कंटेंट चाहे Hindi Dubbed Movies ही क्यों न डाउनलोड करें , हमेशा अपने वेबसाइट के Security को चेक करते रहे । समय समय पर Malware Scanning और Virus Scanning करते रहें । यह इसलिए ताकि आपके मोबाइल में किसी भी प्रकार का Malware या Virus ना जाए ।
  • किसी भी Pirated Website से कुछ भी डाउनलोड या Access करते समय हमेशा उस वेबसाइट को किसी भी प्रकार का Access न दें । जैसे कि Email , नाम , पता , फोन नंबर इत्यादि । यह आपकी सुरक्षा के लहजे से बिल्कुल भी सही नहीं है ।

Popular Posts :

Important : ऊपर में listed किसी भी वेबसाइट को access करने के लिए आप किसी secured vpn का इस्तेमाल करें ताकि कंटेंट आपके लिए ब्लॉक न हो । कई बार copyright strike के चलते वेबसाइट अपना domain name भी बदल लेती है । इसलिए इन वेबसाइट्स को गूगल में उनके नाम से ढूंढे । इसके साथ ही हम बताना चाहेंगे कि हम बिल्कुल भी Recommend नहीं करते कि आप इन वेबसाइट्स को उपयोग करें । किसी भी प्रकार की क्षति के लिए आप खुद जिम्मेदार हैं ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: