Geetha Govindam Movie dubbed in Hindi – storyline , cast and download

अगर आप South Indian movies के फैन हैं तो आपको Geetha Govindam movie dubbed in Hindi अवश्य देखनी चाहिए । इस फिल्म का storyline , cast , trailer , ratings और download link मैं आपको इस पोस्ट में दूंगा । आप आसानी से इस फिल्म को download करके या बिना डाउनलोड किए भी online watch कर सकते हैं ।

इस फिल्म को देखने का एक मुख्य कारण यह भी होना चाहिए कि इसमें आपको Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे । इस फिल्म को आप Telugu और Hindi दोनों में देख सकते हैं । Romance से भरपूर Geetha Govindam movie dubbed in Hindi का download link आपको पोस्ट के अंत में मिलेगा ।

Geetha Govindam

Geetha Govindam Hindi trailer

Geetha Govindam एक तेलगु भाषी फिल्म है जिसमें आपको भरपूर रोमांस और कॉमेडी देखने को मिलेगा । फिल्म के डायरेक्टर Parasuram हैं और फिल्म 15 August 2018 को पहली बार रिलीज किया गया था । बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 130 करोड़ रुपए की कमाई की थी ।

फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 28 मिनट है । IMDb की तरफ से फिल्म को 7.7/10 की रेटिंग मिली है तो वहीं Rotten Tomatoes पर फिल्म को 58% की रेटिंग मिली है । कुल मिला जुलाकर देखा जाए तो फिल्म काफी अच्छी है ।

Geetha Govindam storyline

Spoiler Alert : अगर फिल्म नहीं देखी है तो न पढ़ें !

बात करें गीता गोविंदम फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म के केंद्र में Geetha और Vijay Govind हैं । Govind काफी अच्छा लड़का है और एक संस्कारवान लड़की की तलाश में है । इस तलाश में उसे Geetha एक मंदिर में मिलती है और गोविंद को उससे प्यार हो जाता है । दोबारा उनकी मुलाकात तब होती है जब वह अपने Hometown बस द्वारा का रहा होता है ।

गीता भी गोविंद का व्यक्तित्व और बढ़िया स्वभाव देखकर उसे पसंद करने लगती है । परंतु , एक बार सेल्फी लेते समय गलती से गोविंद गीता को kiss कर देता है । यह गीता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता और वह अपने भाई Phaneendra से शिकायत करती है । गोविंद वहां से बचकर भाग जाता है ।

कहानी में जबरदस्त मोड़ तब आता है जब गोविंद की बहन की शादी Phaneendra से फिक्स हो जाती है । ऐसे में , गोविंद गीता से Request करता है कि वह अपने भाई को मेरे बारे में बिल्कुल न बताए । उन दोनों के बीच गलतफहमियां समय के साथ बढ़ती ही चली जाती हैं । परंतु समय के साथ ही गीता को सच्चाई का पता चल जाता है कि गोविंद एक अच्छा लड़का है ।

पर अब गोविंद उसे नजरंदाज करने लगता है क्योंकि गीता ने उसके साथ बुरा बरताव किया था । परंतु , जब बाद में गोविंद को यह एहसास होता है कि वह गलती कर रहा है तब तक गीता की शादी कही और तय हो जाती है । अब क्या गोविंद उसे दोबारा वापस पा पाएगा ? क्या वह शादी रोक पाएगा और गीता का दिल जीत का उससे शादी कर पाएगा ? इन प्रश्नों के उत्तर जानने के लिए फिल्म आपको पूरी देखनी चाहिए ।

Cast

अब बात करें Geetha Govindam cast की तो इसके किरदार कुछ इस प्रकार हैं :

Real NameReel Name
Vijay DeverakondaVijay Govind
Rashmika MandannaGeetha
SubbarajuPhaneendra
Vennela KishoreKishore
Nagendra BabuGovind’s father
Abhay BethigantiGovind’s friend
Nithya MenenNithya
Ravi PrakashRavi
Aneesha DamaNeelu
Anu EmanuelGirl in bus stop

Ratings & reviews

अगर बात करें इस फिल्म के ratings & reviews के तो फिल्म को काफी अच्छी ratings मिली है । दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा response मिला है । इस फिल्म की अच्छी बात यह है कि इसकी storyline अन्य फिल्मों से हटकर है और राइटर डायरेक्टर ने अनछुए विषयों को छुआ है । इसकी रेटिंग्स इस प्रकार हैं :

  • IMDb : 7.7/10
  • Facebook : 4.8/5
  • Rotten Tomatoes : 58%
  • Google users : 92%
  • Times of India : 3.5/5

तो वहीं बात करें reviews की तो आप Geetha Govindam reviews पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं । ज्यादातर रिस्पॉन्स आपको पॉजिटिव ही मिलेंगे ।

Is Geetha Govindam Movie dubbed in Hindi ?

इंटरनेट पर काफी बार पूछा जाता है कि is Geetha Govindam movie dubbed in Hindi तो इसका उत्तर है कि हां । गीता गोविन्दम फिल्म को हिंदी में डब किया गया है जिसे आप फ्री में देख सकते हैं । फिल्म आपको फ्री में Hotstar और YouTube पर मिल जायेगी ।

Geetha Govindam Hindi dubbed download

अगर आप Geetha Govindam movie को Hindi dubbed वर्जन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह आसानी से कर सकते हैं । इसके लिए आपके पास 3 रास्ते हैं और तीनों बिलकुल फ्री हैं :

1. आप Hotstar App पर फिल्म को फ्री और हाई क्वालिटी में देख सकते हैं । फिल्म हॉटस्टार पर हिंदी डब्ड उपलब्ध है । Hotstar पर फिल्म को देखने के लिए : Click Here

2. आप इस फिल्म को YouTube पर भी हिंदी डब्ड वर्जन में फ्री में देख सकते हैं । यूट्यूब पर फिल्म देखने के लिए : Watch on YouTube पर क्लिक करें ।

3. आप Prmovies की मदद से भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं । परंतु , ध्यान रखें कि यह एक illegal site है जहां से किसी भी प्रकार के कंटेंट को access करना एक जुर्म है । आपको legal issues का सामना करना पड़ सकता है । अगर आप इस साइट से फिल्म को हिंदी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो prmovies movie downloader guide पढ़ें ।

Conclusion

इस वेबसाइट या पोस्ट में दिए गए किसी भी फिल्म का copyright ownership इनके respective owners के पास सुरक्षित हैं और हम किसी भी प्रकार के copyrighted file को वेबसाइट पर host नहीं करते हैं । सभी कंटेंट third party services को होती हैं जिनके links पोस्ट में दिए जाते हैं । ज्यादा जानकारी के लिए आप Terms & conditions को पढ़ सकते हैं ।

आपको Geetha Govindam Hindi dubbed फिल्म और पोस्ट कैसा लगा , कॉमेंट करके बताएं । इसके साथ ही इस पोस्ट को अपने दोस्तों से जरूर शेयर करें ।

पसंद आया ? शेयर करें 🙂

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.