What Every French Wants Movie Explained in Hindi Download

अगर आप 18+ adult movies देखने के शौकीन हैं तो What Every French Wants Movie आपको जरूर देखनी चाहिए । यह एक French-Italian erotic फिल्म है जिसे प्रथम विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि में तैयार किया है । अगर आप पूरी फिल्म समझना चाहते हैं और इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको यह आर्टिकल अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए ।

आर्टिकल में आपको फिल्म के trailer, cast, storyline और download link की जानकारी दी जायेगी । आप आसानी से फिल्म को डाउनलोड करके देख सकेंगे । यह फिल्म वर्ष 1986 में रिलीज किया गया था लेकिन इसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं । फिल्म में आपको सिर्फ और सिर्फ erotic scenes देखने को मिलता है ।

What Every FrenchWoman Wants Movie

What Every French Wants एक French-Italian erotic movie है जिसे वर्ष 1986 में रिलीज किया गया था । फिल्म को IMDb पर 5.8/10 की स्टार रेटिंग मिली है और इसे Gianfranco Mingozzi ने डायरेक्ट किया है । फिल्म की कुल running time 1 घंटा 25 मिनट है जिसमें आपको भरपूर bold scenes देखने को मिलता है ।

व्हाट एवरी फ्रेंच वूमेन वांट्स मूवी एक ऐसे लड़के पर आधारित है जो अभी अभी 16 वर्ष का हुआ है । इस उम्र में उसके शरीर में तरह तरह के बदलाव आ रहे हैं और वह महिलाओं और लड़कियों के तरह काफी आकर्षित होता है । फिल्म को प्रथम विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनाया गया है लेकिन इसमें आपको युद्ध जैसा कुछ भी नहीं देखने को मिलेगा ।

What Every French Wants Cast

बात करें फिल्म के cast की तो इसमें मुख्य भूमिका में Roger यानि Fabrice Josso है । इसके अलावा फिल्म के अन्य किरदारों के नाम आप नीचे टेबल में पढ़ सकते हैं ।

CharacterActor/Actress
RogerFabrice Josso
UrsuleSerena Grandi
Mme MullerMarina Vlady
La MèreClaudine Auger
ElisaAlexandra Vandernoot
KateMarion Peterson
BertheVirginie Ledoyen

सभी ने फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की है । खासकर कि आपको Roger, Ursule और Elisa का किरदार पसंद आएगा ।

What Every French Wants Movie Explained in Hindi

What Every French Wants की कहानी है Roger की जिसे 3 साल के लिए एक boarding school भेज दिया गया था । वह अब 16 वर्ष का हो गया है जिसकी वजह से उसकी sexual desires काफी हद तक बढ़ चुकी हैं । गर्मियों की छुट्टियां मनाने वह वापस अपने घर आता है जहां उसे हर तरफ लड़कियां और औरतें ही दिखती हैं । जिसकी वजह से उसके मन में गलत ख्याल आने लगते हैं ।

वह धीरे धीरे लड़कियों और औरतों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करता है लेकिन हर बार असफल हो जाता है । यहां तक कि 2 बार उसकी मां को Roger की करतूत पता चल जाती है जिसकी वजह से वह उसे सजा भी देती है । इस तरह Roger सभी ख्वाहिशें अपने मन में ही दबा कर रख लेता है ।

एक दिन अचानक यह ऐलान होता है कि प्रथम विश्व युद्ध की शुरुआत हो चुकी है जिसकी वजह से Roger के घर और आसपास के सभी मर्दों को युद्ध में लड़ने के लिए जाना पड़ता है । यह जानकर Roger बहुत खुश होता है और धीरे धीरे घर बाहर की औरतों को अपने वश में करके उनके साथ sexual relationship बनाता है । यहां तक कि सभी औरतें गर्भवती भी हो जाती हैं लेकिन Roger दिमाग से काम लेकर उनसे पीछा छुड़ा लेता है ।

युद्ध के बाद सभी मर्द वापस घर चले आते हैं जिसकी वजह से Roger पर शक नही होता है । गर्मियों की छुट्टियां समाप्त होते ही Roger वापस जाने लगता है और इस गर्मी के छुट्टियों को याद करते हुए मुस्कुराने लगता है । यही फिल्म की कहानी समाप्त हो जाती है । जवान होते एक लड़के में हो रहे शारीरिक और मानसिक बदलावों को यह फिल्म काफी अच्छे से दिखाती है ।

Movie Review

अगर बात करें What Every French Women Wants movie review की तो फिल्म को mixed reviews मिले हैं । फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा simple और straight forward है । आपको फिल्म में बिल्कुल भी nudity scenes देखने को नहीं मिलेंगे । फिल्म की कहानी में आपको सबसे ज्यादा sexual contexts या story ही देखने को मिलेगी लेकिन आप फिल्म में nude scenes नहीं पाएंगे ।

यह फिल्म David Hamilton की आई फिल्म Tendres Cousins से काफी हद तक मिलती जुलती है । या यूं कहें कि What Every French Wants फिल्म हुबहू टेंड्रे केजिंस की carbon copy है । दोनों फिल्मों में adolescence और puberty को एक लड़के के माध्यम से दिखाया गया है । दोनों फिल्मों में विश्व युद्ध का जिक्र है जिसके बाद युद्ध में शामिल न होने वाले मर्दों को आसानी से औरतें मिल जाती हैं ।

अगर आप रिश्ते नाते की परवाह करते हैं और भारतीय संस्कृति में आस्था रखते हैं तो यकीनन आपको यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आएगी । इसका सबसे कारण यह है कि Roger के लिए कोई भी रिश्ता sexual relationship से बढ़कर नहीं है । वह अपनी मां को छोड़कर घर की सभी औरतों को सिर्फ और सिर्फ गंदी नजर से ही देखता है ।

What Every French Wants Movie Scenes

हालांकि फिल्म में अन्य किरदार भी जो Roger से seduce होते हैं, उनके लिए भी रिश्ते कुछ खास मायने नहीं रखते हैं । अगर आप पारिवारिक भावनाओं को दूर रखें तो बाकी फिल्म की कहानी ठीक ठाक है । ज्यादातर film critics ने फिल्म को 4/10 या 5/10 की रेटिंग दी है ।

Download What Every French Wants Movie

अगर आप What Every French Wants Movie Download करना चाहते हैं तो इसके लिए आप PRmovies की मदद ले सकते हैं । यह एक पायरेटेड साइट है जहां से आप कंटेंट डाउनलोड कर सकते है । इसके लिए आपको सबसे पहले अपने ब्राउजर में prmovies सर्च करना है और पहली साइट को खोलना है । अगर साइट न खुले तो आप VPN की मदद ले सकते हैं । ज्यादा जानकारी के लिए आर्टिकल पढ़ें:

इसके बाद जैसे ही साइट खुले, आप search box से फिल्म को सर्च करके फिर डाउनलोड कर सकते हैं । इसके अलावा आप निम्नलिखित साइट्स सर्च करके उनकी मदद से फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं:

  • Moviesmore
  • hdmovierulz
  • 7starhd

Conclusion

What Every French Wants Movie Explained in Hindi के इस आर्टिकल में आपने विस्तार से जाना कि फिल्म का ट्रेलर, कहानी, रिव्यू क्या है । साथ में आपको फिल्म को डाउनलोड करने का लिंक भी दिया गया है जिसकी मदद से आप फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं ।

अगर आपके मन में कोई प्रश्न है तो नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं । आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर करें ।

पसंद आया ? शेयर करें 🙂

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.