Asort company details in Hindi – company & product details

अगर आप Asort company details in Hindi जानना चाहते हैं तो आर्टिकल अंत तक पढ़ें । इसमें मैंने Asort company से जुड़ी सभी जरूरी बातों को विस्तार से समझाया है । आर्टिकल में आपको कंपनी के product details, headquarters, इसके owner की जानकारी और related news की जानकारी मिलेगी ।

अगर आप इस प्राइवेट कम्पनी की मदद से पैसे कमाने के बारे में जानना चाहते हैं तो उसके बारे में भी जानकारी दी जायेगी । एसोर्ट एक ऐसे कंपनी है जिससे देश के अलग अलग हिस्सों से आने वाले छोटे बड़े entrepreneurs और उद्योगपति जुड़े हैं और अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं । आप कैसे इस कंपनी से जुड़ सकते हैं इसकी पूरी जानकारी के लिए आर्टिकल अंत तक पढ़ें ।

Asort company क्या है ?

Asort company details in Hindi

Asort company ltd. कंप्यूटर सॉफ्टवेयर उत्पादों का विकास और बिक्री करती है । कंपनी बिजनेस कंप्यूटर सिस्टम डेवलपमेंट, कंट्रोल कंप्यूटर सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, सॉफ्टवेयर पैकेज और बहुत कुछ बनाती और बेचती है । इसके अलावा कंपनी health, fashion, fitness के उत्पाद भी बेचती है ।

यह भारत की पहली co-commerce company है जो business community और digital India के लिए वरदान साबित हो रही है । इससे ढेरों छोटे बड़े एंटरप्रेन्योर और बिजनेसमैन जुड़े हैं जिन्हें कंपनी उत्पाद की बिक्री बढ़ाने, ग्राहकों और सदस्यों से बढ़िया तालमेल बनाए रखने और विकास करने में मदद करती है ।

आप चाहें तो कंपनी की official website भी visit कर सकते हैं । कम्पनी का अपना एक App भी है जहां जिसकी मदद से कंपनी ग्राहकों से जुड़ने के साथ ही उत्पादों के बिक्री का काम करती है । आपको पता होना चाहिए कि कंपनी के ऐप को Play Store पर 4.7/5 की रेटिंग मिली है । कम्पनी ने हाल ही में ऐप लॉन्च किया है जिसकी वजह से इसके ज्यादा downloads नहीं हैं परंतु सर्विस काफी अच्छी है ।

Asort company details in Hindi

Asort company से जुड़ी अन्य जरूरी details भी आपको नीचे दी गई है :

Company owner: Roshan S Bisht

Founded: 2011

Number of employees: 3395

Specialisation: Online shopping

Headquarters: Mohali, India

Revenue: $1093.9M per year ( estimated )

Telephone: 0124-6906900

Email: [email protected]

Asort’s SIC code: 72,722

Asort’s NAICS code: 541,541921

आपको अब इस कंपनी के बारे में जरूरी सभी जानकारियां पता लग गई होंगी । कंपनी में estimated 200 से लेकर 500 कर्मचारी कार्यरत हैं । कंपनी को Glassdoor जोकि एक employment review site है, पर 4/5 की रेटिंग प्राप्त है । इसका अर्थ यह है कि कंपनी में काम करने वाले अधिकतर कर्मचारी कंपनी से खुश हैं और वे अन्य लोगों को इसे recommend करते हैं ।

Benefits of joining the company

अगर आप एक seller के तौर पर कंपनी को ज्वाइन करते हैं तो आपको काफी support दिया जाता है । उदाहरण के तौर पर कंपनी फिलहाल October Training Deck for Community चला रही है जो small और medium businesses को बिक्री और व्यवसाय के विकास से जुड़ी ट्रेनिंग देती है । यह बिल्कुल मुफ्त होता है और आप Zoom app की मदद से ट्रेनिंग को virtually कर सकते हैं ।

इसके अलावा, कंपनी समय समय पर ढेरों अलग अलग competitions और campaigns चलाती है जिसमें हिस्सा लेकर आप काफी कुछ सिख और कमा भी सकते हैं । इसके अलावा, कंपनी मुख्य रूप से products बेचती है यानी आप यहां से online shopping कर सकते हैं । Online shopping की कुछ categories हैं :

  • Electronics
  • Asort Kirana
  • Mobile & Tablets
  • Beauty & Skincare
  • Men’s fashion
  • Women’s fashion

How to earn money with Asort company

अगर आप Asort company की मदद से online earning या offline earning करना चाहते हैं तो आपके पास ढेरों विकल्प हैं । चलिए एक एक करके मैं सभी विकल्पों के बारे में आपको विस्तार से बताता हूं :

1. Network & Sales Partner

अगर आप Asort company की मदद से earning करना चाहते हैं और हर महीने salary चाहते हैं तो आप Network & Sales Partner बन सकते हैं । इससे पैसे कमाना बहुत आसान है बस आपको नीचे दिए steps फॉलो करने होंगे :

  • सबसे पहले Asort से कोई भी प्रोडक्ट खरीदें जिसपर आपको cashback मिलेगा ।
  • इसके बाद आप इनके products को अपने दोस्तों या followers को refer करते हैं तो वे सामना खरीदेंगे ।
  • इस तरह आपका rank और community बढ़ती चली जायेगी और आप पैसे कमाते जायेंगे ।

यह एक प्रकार से referral program है जिसकी मदद से पैसे कमाना तब आसान होता है जबकि आपकी खुद की एक बड़ी social media followers base हो ।

2. Affiliate Partner

अगर आपके पास एक बढ़िया internet presence हो या आपके पास जान पहचान वालों की लिस्ट काफी बड़ी हो तो आप Affiliate marketing से पैसे कमा सकते हैं । यह referral program से ही मिलता जुलता एक प्रोग्राम है जिसमें आपको किसी कंपनी के service या product को links के माध्यम से औरों को recommend करना है । अगर वे आपके द्वारा दिए affiliate link से purchase करते हैं तो आपको commission मिलेगा ।

आप Asort company के साथ affiliate partner बनकर कमाई कर सकते हैं । कंपनी आपको उत्पाद के प्रचार हेतु जरूरी सभी साधन देगी ।

3. Brand & vendor partner

अगर आप पहले से कोई बिजनेस चलते हैं और किसी ब्रांड या कंपनी के मालिक हैं तो आपको Asort company से जुड़ना चाहिए । आपके ब्रांड को विश्वव्यापी और प्रख्यात बनाने में असॉर्ट कंपनी आपकी मदद करेगी । आपको बस अपने कंपनी और उत्पाद से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी कंपनी को देनी है और वे इसके बाद आपको assistant करेंगे ।

आप इनके platform की मदद से अपने ब्रांड को विश्वव्यापी बना सकते हैं और ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं । हालिया महामारी के दौरान कम्पनी ने कई सारी छोटी बड़ी कंपनियों की मदद की और उन्हें बर्बाद होने से बचाया । आप भी अपने ब्रांड को इनकी मदद से promote कर सकते हैं । आपको समय समय पर व्यवसाय को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए trainings भी दी जायेंगी ।

4. Digital content creator

अगर आप एक digital content creator हैं और मुख्य रूप से video content बनाते हैं तो आप कम्पनी की मदद करके पैसे कमा सकते हैं । आप अपने video content की मदद से Facebook, YouTube, instagram जैसे प्लेटफॉर्म पर कंपनी के उत्पाद के बारे में लोगों को जानकारी दे सकते है और refer करके पैसे कमा सकते हैं ।

आप अपने YouTube channel पर कंपनी के प्रोडक्ट्स का unboxing या informational video बना सकते हैं या किसी अन्य वीडियो में इनके प्रोडक्ट्स को introduce कर सकते हैं । इस तरह आपको कंपनी के तरह से बेहतर ranks, rewards और monthly payouts मिलेंगे । आपको इसके लिए training भी provide की जायेगी । अगर आप social media marketing जानते हैं तो अच्छी कमाई कर सकते हैं ।

5. Experience, host and trainer

अगर आपके अंदर speaking & communication skills हैं तो आप Host & trainer बन सकते हैं । Asort community को motivated & well informed रखने के लिए trainers की जरूरत पड़ती है इसलिए आप कम्पनी के लिए यह कार्य कर सकते हैं ।

6. Bulk business partner

अगर आप खरीददारी करके बचत करना चाहते हैं तो कंपनी का Bulk business partner बन सकते हैं । इसके लिए आपको कंपनी से बड़ी मात्रा में समान खरीदना होगा । आप अलग अलग categories के उत्पाद को अलग अलग locations पर खरीदकर भेज सकते हैं । जब आप ज्यादा quantity में कम्पनी से प्रोडक्ट खरीदें तो आपको वे काफी कम दाम में मिल जायेंगे ।

Asort company details in Hindi – Conclusion

Asort company details in Hindi के इस आर्टिकल में आपने जाना कि company profile क्या है हर आप इनसे जुड़ कर किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं । ध्यान दें कि Listrovert कम्पनी से जुड़ी किसी भी प्रकार के product/service/benefits/offers से जुड़ी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता जोकि हमारे Terms & conditions में साफ लिखा है । किसी भी प्रकार के action के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

अगर आपके मन में अन्य कोई भी प्रश्न कम्पनी से जुड़ा हो तो कॉमेंट के माध्यम से पूछें । अगर आपको जानकारी पसंद आई हो तो नीचे दिए sharing buttons की मदद से आर्टिकल शेयर अवश्य करें ।

पसंद आया ? शेयर करें 🙂

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.